मोदी ट्विटर पर इन्हें करते हैं फॉलो, वेडिंग कार्ड पर छपवाया था स्वच्छ भारत लोगो

बेंगलुरु के यंग आन्त्रप्रेन्योर आकाश जैन। ( ट्विटर अकाउंट से ली गई फोटो)

बेंगलुरु के यंग आन्त्रप्रेन्योर आकाश जैन। ( ट्विटर अकाउंट से ली गई फोटो)

बेंगलुरु. नरेंद्र मोदी दुनिया के 1700 लोगों को ट्विटर पर फॉलो करते हैं। इनमें बेंगलुरु के यंग आन्त्रप्रेन्योर आकाश जैन भी शामिल हैं। दरअसल, आकाश ने कुछ दिनों पहले अपनी सिस्टर के वेडिंग कार्ड पर ‘स्वच्छ भारत’ लोगो पब्लिश कराया था। बीजेपी के कई नेताओं ने रि-ट्वीट किया…

 – न्यूज एजेंसी के मुताबिक आकाश ने अपने ट्विटर हैंडल पर अपनी सिस्टर के वेडिंग कार्ड की फोटो पोस्ट की थी, जिस पर स्वच्छ भारत का लोगो लगा था। आकाश ने इसमें मोदी को भी टैग किया था। बाद में आकाश की पोस्ट की तारीफ करते हुए बीजेपी के कई नेताओं ने उसे रि-ट्वीट किया था।
– लेकिन मामला सिर्फ यहीं नहीं थमा, आकाश तब चौंक गए जब मोदी ने खुद उनकी पोस्ट को रि-ट्वीट किया और उन्हें फॉलो भी किया।
– बता दें कि स्वच्छ भारत कैम्पेन 2014 में महात्मा गांधी की जयंती 2 अक्टूबर को लॉन्च हुआ था।
 आकाश ने बोला थैंक्स
– इस घटना के बाद आकाश ने ट्वीट कर मोदी और बीजेपी नेताओं को थैंक्स कहा।
– आकाश ने लिखा, “यह वह पल है जब आपके मेंबर ऑफ पार्लियामेंट पहल की तारीफ करते हैं। बहुत-बहुत धन्यवाद। ट्वीट्स ने इसे सच बनाया! कभी सोचा नहीं था कि
ऐसा सच में होगा। मोदी जी द्वारा फॉलो किया जाना सम्मान की बात है।”
– आकाश के ट्विटर अकाउंट पर मौजूद डिटेल के मुताबिक वे बेंगलुरु में सोशल मीडिया कंसल्टेंट और प्रोफेशनल हैं। आंत्रपेन्योर और ब्लॉगर भी हैं।
 पिताजी का आइडिया था
– आकाश ने कहा, “मेरे पिता लंबे वक्त से पीएम मोदी की पहल को फॉलो कर रहे है। जब शादी तय हुई तो पिताजी ने सोचा कि क्यों न वेडिंग कार्ड को क्लीन इंडिया ड्राइव को प्रमोट करने का जरिया बनाया जाए। मैंने तो यूं ही लोगो लगा कार्ड शेयर किया था और पीएम को टैग कर दिया था, लेकिन ये कभी नहीं सोचा था कि मोदी जी रि-ट्वीट करेंगे और फॉलो करेंगे। सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले लोगों में से एक शख्स मुझे फॉलो करता है। इससे बड़ी बात और कोई नहीं हो सकती।”
– आकाश ने @akash207 अकाउंट से वेडिंग कार्ड की फोटो को ट्वीट करते हुए लिखा है, “डियर @narendramodi, मेरे पिता चाहते थे कि मेरी बहन की शादी के वेडिंग इनविटेशन पर स्वच्छ भारत लोगो हो।”

Share this post

Leave a Reply

scroll to top