राखी सावंत के खिलाफ अरेस्ट वारंट जारी, ये है मामला…

बॉलीवुड अभिनेत्री राखी सावंत

बॉलीवुड अभिनेत्री राखी सावंत

लुधियाना :  लुधियाना की एक अदालत ने महर्षि वाल्मिकी के खिलाफ कथित रूप से आपत्तिजनक टिपपणी करने के मामले में बॉलीवुड अभिनेत्री राखी सावंत के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया है. पुलिस ने बताया कि शिकायत दर्ज कराते हुए आरोप लगाया गया है कि राखी ने पिछले वर्ष एक निजी टीवी चैनल पर कार्यक्रम के दौरान महर्षि वाल्मिकी के खिलाफ टिप्पणी करके वाल्मिकी समुदाय की भावनाओं को आहत किया है.

 9 मार्च को जारी हुआ था अरेस्ट वारंट
इस प्राथमिकी के आधार पर नौ मार्च को गिरफ्तारी वारंट जारी हुआ. शिकायत करने वाले का कहना है, ऐसा करके अभिनत्री ने महर्षि के अनुयायियों की भावनाओं को ठेस पहुंचाया है. पुलिस के एक अधिकारी ने कहा, लुधियाना पुलिस का दो सदस्यीय दल गिरफ्तारी वारंट के साथ मुंबई रवाना हो गया है. अदालत की ओर से बार-बार समन भेजे जाने के बावजूद राखी नौ मार्च को हुई मामले की सुनवाई में पेश नहीं हुई थीं.

10 अप्रैल को अगली सुनवाई
अदालत ने मामले की अगली सुनवाई की तारीख 10 अप्रैल तय की है. शिकायतकर्ता एडवोकेट नरिंदर आदिया ने बताया कि आरोपी चाहे कितना ताकतवर हो, लेकिन कानून से नहीं बच सकता. ये पहली बार नहीं है जब राखी सावंत विवादों में फंसी हैं. इससे पहले भी सलमान खान, करण जौहर और कई संवेदनशील मुद्दों पर राखी के बयानों ने लोगों को हैरत में डाल दिया था

Share this post

Leave a Reply

scroll to top