स्मृति का पीछा करने वाले छात्रों ने मांगी माफी, कहा- वीडियो बनाने के चक्कर में हुई गलती

आरोपी छात्रों ने कबूला- वीडियो बनाने के चक्कर में हुई गलती

आरोपी छात्रों ने कबूला- वीडियो बनाने के चक्कर में हुई गलती

नई दिल्ली : केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी का पीछा करने और बदसलूकी करने वाले चारों छात्र जमानत पर रिहा हो गए हैं. शनिवार को दो आरोपी छात्रों ने मीडिया के सामने आते हुए माफी मांगी हैं. छात्रों ने अपनी गलती स्वीकारते हुए कहा कि सोशल मीडिया के लिए फनी वीडियो बनाने के चक्कर में उनसे गलती हुई है.

आरोपी छात्रों ने अपने साथियों की ओर से भी सार्वजनिक तौर पर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी से माफी मांगी. छात्रों ने केंद्रीय मंत्री से गुहार लगाते हुए कहा कि कृपया कर उन सभी को माफ कर दिया जाए ताकि उनका भविष्य खराब न हो. घटना के बारे में बताते हुए एक छात्र ने बताया, शनिवार को वह लोग अपने एक दोस्त की जन्मदिन पार्टी से लौट रहे थे.

तेज आवाज में गाने बज रहे थे गाने
उनकी कार में तेज आवाज में गाने बज रहे थे. वह सभी मोबाइल पर सोशल मीडिया पर फनी वीडियो डालने के लिए वीडियो बना रहे थे. इसी दौरान उन्हें नहीं पता चला कि उन्होंने किस गाड़ी का पीछा किया और किस गाड़ी को ओवरटेक किया. छात्रों ने स्वीकार किया कि घटना के वक्त वह सभी शराब के नशे में थे.

अपनी हरकत के लिए शर्मिंदा हैं छात्र
वह लोग शराब के नशे में गाड़ी में मौज-मस्ती कर रहे थे, जिसके लिए वह शर्मिंदा हैं. अपने कैरियर की दुहाई देते हुए सभी छात्रों ने केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी से माफी मांगी है. फिलहाल चारों छात्रों को जमानत पर रिहा कर दिया गया है. पुलिस सीसीटीवी फुटेज और छात्रों के बयानों के आधार पर मामले की जांच कर रही है.

क्या हुआ था?
घटना शनिवार शाम लगभग 5 बजे की है. केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी एयरपोर्ट से अपने आवास की ओर जा रही थी. उसी दौरान उन्होंने महसूस किया कि एक कार काफी वक्त से उनका पीछा कर रही है. केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने अपनी गाड़ी का पीछा होते देख साहसिक फैसला लिया और खुद उन लड़कों की कार का पीछा करना शुरू कर दिया.

स्मृति ने कैसे लिया था एक्शन
उन लड़कों को पकड़ने के बाद केंद्रीय मंत्री ने 100 नंबर पर कॉल की और पुलिस को मौके पर बुलाया. केंद्रीय मंत्री द्वारा शिकायत मिलने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. जिसके बाद केंद्रीय मंत्री ने खुद थाने में आकर भी इसकी शिकायत दी. आरोपियों से घंटों पूछताछ हुई. उन्हें थाने में रखा गया. पूछताछ में पता चला कि चारों आरोपी दिल्ली यूनिवर्सिटी के छात्र हैं.

चेंजिंग रूम में कैमरा पकड़ चुकी हैं स्मृति ईरानी
गौरतलब है कि स्मृति ईरानी ने ठीक दो साल पहले पहले चेंजिंग रूम में लगे खुफिया कैमरे को पकड़ा था. स्मृति ने 3 अप्रैल, 2015 को गोवा के फैब इंडिया के शोरूम में खुफिया कैमरा पकड़े जाने के बाद पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी. इस मामले में पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार किया था. उस वक्त स्मृति ईरानी केंद्र सरकार में मानव संसाधन मंत्री थीं.

Share this post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

scroll to top