अपनी सभा में मोदी के नारों से झल्लाए केजरीवाल, खुद भी लगाने लगे मोदी-मोदी के नारे!

kejriwalनई दिल्ली : दिल्ली एमसीडी चुनाव में प्रचार के लिए उतरे मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का एक नया रूप सामने आया है. चुनावी सभा के दौरान वहां मौजूद कुछ लोगों ने मोदी-मोदी के नारे लगाना शुरू कर दिए. इन नारों से झल्लाए अरविंद केजरीवाल ने कहा कि अगर मोदी के नारों से दिल्ली वालों का हाउस टैक्स माफ हो जाता है तो वो भी मोदी-मोदी के नारे लगाने को तैयार हैं. इसके बाद भी सभा में मोदी-मोदी के नारे लगते रहे. जिसके बाद केजरीवाल ने कहा कि क्या मोदी ने तुम्हारी बिजली का बिल कम कर दिया. अगर मोदी के नारों से पेट भर जाता तो मैं भी मोदी-मोदी के नारे लगाने को तैयार हूं. जिसके बाद केजरीवाल ने गुस्से में तीन बार मोदी-मोदी-मोदी के नारे लगाए. उन्होंने कहा कि मोदी के नारे लगाने वाले लोग पागल हो गए हैं.

बीजेपी पर साधा निशाना
अरविंद केजरीवाल ने आज दिल्ली के गांधी नगर इलाके में रैली के दौरान एमसीडी की कार्यशैली पर सवाल उठाते हुए कहा कि हर साल हम निगम को हजारों करोड़ देते हैं लेकिन फिर भी इन्होंने दिल्ली में सफाई नहीं की है. बीजेपी वाले अपने नेताओं का हाउस टैक्स खत्म कर देते है लेकिन जनता का हाऊस टैक्स खत्म नहीं किया.

केजरीवाल ने आरोप लगाया कि 3-4 दिन पहले बीजेपी के एक बड़े नेता ने उनसे मिलकर कहा कि अगर बीजेपी सत्ता में आ गई तो दिल्ली सरकार से बिजली पानी का विभाग छीन लेंगे और बिजली पानी मंहगा कर देंगे. उन्होंने कहा केंद्र सरकार पर दिल्ली में बिजली का दाम बढ़ाने के लिए गुजरात की बिजली कंपनियों का बहुत दबाव है.

 

 

Share this post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

scroll to top