एक रुपया लेकर स्नैपडील घर पर पहुंचाएगा दो हजार रुपये, जानें कैसे

downloadकैश की किल्लत से जुझ रहे लोगों के लिए ई-कॉमर्स कंपनी स्नैपडील एक राहत की खबर लेकर आई है। स्नैपडील ने यूजर्स के लिए Cash@Order सर्विस शुरु की है

नई दिल्ली। कैश की किल्लत से जुझ रहे लोगों के लिए ई-कॉमर्स कंपनी स्नैपडील एक राहत की खबर लेकर आई है। स्नैपडील ने यूजर्स के लिए Cash@Order सर्विस शुरु की है। इसका मतलब अब आप दूसरे सामान के साथ पैसे भी ऑर्डर कर सकते हैं, जिसे कंपनी आपके घर तक पहुंचाएगी। आपको बता दें कि स्नैपडील आपको वो पैसे देगी, जो इसे कैश ऑन डिलिवरी यानि CoD में मिलते हैं।

क्या है स्नैपडील की नई सर्विस?

ग्राहक एक बार में 2,000 रुपये तक ही कैश मंगवा सकते हैं। जब आपको पैसे मिल जाएंगे तो आपको अपने एटीएम कार्ड से पैसा कंपनी को देना होगा। आपको बता दें कि इसके लिए बुकिंग के समय ही फ्रीचार्ज या डेबिट कार्ड के जरिए मात्र 1 रुपये का शुल्क ग्राहक को देना होगा। इसके लिए ये बिल्कुल भी जरुरी नहीं है कि आपको कोई सामान ऑर्डर करना हो। आप केवल कैश भी ऑर्डर कर सकते हैं।

कंपनी ने क्या कहा?

स्नैपडील के को-फाउंडर रोहित बंसल ने कहा, ‘चूंकि देश तेजी से डिजिटलाइजेशन की ओर बढ़ रहा है, इसलिए हमने समयानुसार कई पहल शुरू की है। हमने इस बदलाव को आसान बनाने के लिए वॉलिट और कार्ड ऑन डिलिवरी से लेकर फ्रीचार्ज पार्टनरशिप तक कदम बढ़ाया है।’

फिलहाल यह सर्विस गुड़गांव और बेंगलुरु में शुरू की गई है। Cash@Order सर्विस अगले कुछ दिनों में दूसरे बड़े शहरों में भी शुरु कर दी जाएगी।

Share this post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

scroll to top