पत्नी और बेटी की हत्या कर लगा ली फांसी

Top of Form

  • टुय्यापार में मातम, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

देवलापार (नागपुर) : यहां से 6 किलोमीटर की दूरी पर टुय्यापार में शुक्रवार को एक ही परिवार के 3 सदस्यों के शव पाए गए। मृतकों में बालू कांतीलाल सांगोडे (35) उसकी पत्नी रूपाली (30), पुत्री अंशु (3) शामिल हैं। रूपाली व अंशु की गर्दन पर वार किए गए हैं। पुलिस का प्राथमिक अनुमान है कि बालू ने सत्तूर से पत्नी व पुत्री की हत्या कर आत्महत्या कर ली। सांगोडे परिवार ने नियोजित तरीके से िकसी अन्य के द्वारा हत्या कराए जाने का आरोप लगाया गया है।

घर बदलते रहे

टुय्यापार निवासी बालू सांगोडे मध्य प्रदेश के बालाघाट जिले के भरवेली में मैगनीज खदान में मशीन ऑपरेटर थे। वे वहीं कंपनी के क्वार्टर में रहते थे। 4 वर्ष पहले बालू का विवाह हुआ। 3 वर्ष पहले पुत्री अंशु जन्मीं। बताया जाता है कि बालू ने तीन साल में चार बार क्वार्टर बदले। घटना के दिन गुरुवार को बालू पत्नी रूपाली तथा बेटी अंशु तीनों मोटरसाइकिल क्रमांक एमपी-50 एमसी-0996 से गांव के पास आए। गांव टुय्यापार से केवल 2 किमी की दूरी पर गोरेघाट के पास घने जंगल में कंपार्टमेंट नं. 488 में जाकर पत्नी रूपाली तथा बेटी अंशु की हत्या कर दी तथा स्वयं फांसी पर झूल गए।

परिवार का आरोप

सांगोडे परिवार के अन्य सदस्यों का आरोप है कि बालू व उसकी पत्नी व पुत्री को किसी ने मारकर फेंका है। क्षेत्रीय नागरिकों ने भी संदेह जताया है कि इस मामले में किसी और का हाथ है।

लिखा सुसाइड नोट

बता दें कि बालू ने 29 पेज का सुसाइड नोट सुंदर अक्षरों में लिखा है, जिसमें उसने पत्नी के अनैतिक संबंध होने का जिक्र किया है। लिखा है कि, शादी के बाद तीन वर्ष में तीन से चार कमरे बदले हैं। जहां भी गए वहां पत्नी का व्यवहार उसी तरह रहा है। इसलिए बालू ने तंग आकर दोनों को मारकर स्वयं फांसी लगा ली। बेटी अंशु के संबंध में लिखा है कि – मैं क्या कर रहा हूं मुझे समझ में आ रहा है लेकिन मैं मजबूर हूं बेटी, मुझे माफ करना।

Share this post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

scroll to top