Bihar Election: CM नीतीश से तनातनी, आज चिराग कर सकते हैं बड़ा फैसला

nitsh-chirag.jpg

बिहार चुनाव को लेकर एलजेपी की हाईलेवल बैठक हो रही है। इसमें पार्टी कोई बड़ा फैसला लेकर चुनावी तैयारियां शुरू कर सकती है।
पटना। क्‍या लोक जनशक्ति पार्टी बिहार में 143 सीटों पर चुनाव लड़ेगी? क्‍या राष्‍ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन में रहने के बावजूद जनता दल यूनाइटेड के प्रत्‍याशियों के खिलाफ मैदान में उतरेगी? मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार तथा एलजेपी सुप्रीमो चिराग पासवान की तनातनी का क्‍या परिणाम निकलेगा? ,एलजेपी व जेडीयू के संबंधों को लेकर ऐसे कई सवाल हवा में हैं। आज एलजेपी की हाईवेलवल बैठक में इस तमाम बातों पर विचार किया जाएगा। चिराग पासवान द्वार बुलाई गई इस बैठक में पार्टी के सभी सांसद उपस्थित रहेंगे। इस बैठक में बिहार विधानसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर अंतिम फैसला लेकर उसके अनुसार तैयारियों को अंतिम रूप दिया जाएगा।
विदित हो कि बीते सात सितंबर को एलजेपी के बिहार संसदीय बोर्ड की बैठक में पार्टी ने 143 विधानसभा सीटों पर चुनावी तैयारी करने का फैसला लिया था। साथ ही किसी भी परिस्थिति के लिए तैयार रहने की बात कही गई थी। बैठक में मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में चुनाव में जाने के नुक़सान पर भी चर्चा हुई थी। इसके बाद आज फिर इन तमाम मुद्दाें पर बैठक होगी।

Share this post

Leave a Reply

scroll to top