74 के अमिताभ के पास काम की कमी नहीं, जबकि 6 महीने से फ्री हैं बेटा-बहू

amitabhbachchan-khabrilal-in.jpg

मुंबई: हाल ही में अपना 74वां जन्मदिन मनाने वाले अमिताभ बच्चन अगले डेढ़ साल तक फिल्मों, टीवी शोज और ऐड में बिजी रहने वाले हैं। जबकि उनके बेटे अभिषेक और बहू ऐश्वर्या ने पिछले छह महीने से कोई फिल्म साइन नहीं की है। इन प्रोजेक्ट्स में बिजी रहेंगे Big B…
अमिताभ बच्चन के पास फिलहाल भरपूर फिल्म और टीवी शोज हैं। जबकि अभिषेक और ऐश का करियर पटरी पर नहीं आ पा रहा है। अमिताभ ने हाल ही में ‘सरकार-3’ की शूटिंग शुरू की है। अगले साल फरवरी से वे आमिर खान के साथ ‘ठग ऑफ हिन्दुस्तान’ की शूटिंग शुरू करंगे। शुजीत सरकार और सुजॉय घोष के साथ भी कुछ प्रोजेक्ट्स को लेकर बातचीत का दौर जारी है। इसके अलावा टीवी पर ‘कौन बनेगा करोड़पति’ और ‘आज की रात जिंदगी’ के अगले सीजन के लिए भी तैयारियां हैं। डिज्नी के साथ टीवी सीरीज ‘अस्त्रा’ भी अगले साल आएगा। करीब 125 एपिसोड्स की इस सीरीज में बच्चन अपनी आवाज दे रहे हैं। 65 एपिसोड्स वे पूरे कर चुके हैं। इसके अलावा विज्ञापन फिल्मों में वे लगातार जुड़ ही रहे हैं। ऐसे में कहा जा सकता है कि वे अगले डेढ़ साल तक बेहद बिजी हैं।
6 महीनों से फ्री हैं अभिषेक-ऐश…
अमिताभ के बेटे-बहू यानी अभिषेक और ऐश्वर्या ने पिछले 6 महीनों से कोई फिल्म साइन नहीं की है। ऐश्वर्या की ‘सरबजीत’ मई में आई थी और अभिषेक की मल्टीस्टार फिल्म ‘हाउसफुल-3’ जून में। इसके बाद से दोनों ने किसी फिल्म की घोषणा नहीं की। अभिषेक की प्रभुदेवा के साथ फिल्म की चर्चाएं थी लेकिन कोई पुख्ता घोषणा नहीं हुई। सोलो हीरो फिल्म के तौर पर अभिषेक की ‘आल इज वेल’ दो साल पहले सुपर फ्लॉप रही थी। ऐश्वर्या ने भी ‘जज्बा’ के दौरान 7 से ज्यादा फिल्में साइन करने की बात कही थी, लेकिन अब तक कोई घोषणा नहीं हुई। सूत्रों के अनुसार, “जज्बा और सरबजीत की असफलता के बाद मेकर्स ऐश्वर्या को लेकर सोलो लीड फिल्में बनाने से कतरा रहे हैं।” उनकी ‘ऐ दिल है मुश्किल’ हिट फिल्म साबित हो सकती थी, लेकिन अब समीकरण बदल चुके हैं। फिल्म की रिलीज में भी संशय है। ऐश्वर्या ने इसका प्रमोशन भी नहीं किया, जबकि रणबीर कपूर पिछले दो महीने से फिल्म को प्रमोट कर रहे हैं।

Share this post

Leave a Reply

scroll to top